Scary Stories (डरावनी कहानियाँ)

कैमरे में कैद सबसे डरावनी भूतिया घटनाएं – Scary Stories – Real Ghost Caught on Camera in Hindi

Hello दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे। दोस्तों क्या आप भूत प्रेत की घटनाओ में विश्वास करते है। अगर नही तो इस blog को पढ़ने के बाद आप विश्वास करने लगेंगे। आज के इस blog में मैं आप को कुछ CCTV footage के बारे में बताऊँगा, जो आप को भूत प्रेत जैसी घटनाओं पर विश्वास करने के लिए विवश कर देंगे। कैमरे में कैद सबसे डरावनी भूतिया घटनाएं – Scary Stories – Real Ghost Caught on Camera in Hindi

Scary Stories – Real Ghost Caught on Camera in Hindi – कैमरे में कैद सबसे डरावनी भूतिया घटनाएं

1 – Ghost Caught in Bedroom on CCTV Camera

एक युवक को कुछ दिनों से अपने घर के अंदर किसी के होने का एक एहसास हो रहा था। जब भी वह युवक घर आता था तो कभी तो उसे एक अजीब सी गंद का आभास होता था। तो कभी उसके घर के सामान इधर उधर पड़े मिलते थे। पहले तो उस युवक ने सोचा कि शायद कोई उसके साथ मजाक कर रहा है। लेकिन बाद मे उसे ये सब हकीकत सा लगने लगा। यही पता लगाने के लिए उस युवक ने अपने कमरे में camera लगा दिया। फिर उस रात उस camera में एक ऐसी डरावनी भूतिया घटना कैद हुई जिसे देखते ही उस युवक ने तुरंत अपना घर खाली कर दिया। अगर आप उस video को देखना चाहते है तो आप नीचे देख सकते है।

 

2 – Manchester Ghost Caught on CCTV Camera

Manchester के CCTV camera में जो कैद हुआ उसने सभी को चौका कर रख दिया। वहाँ पर कुर्सियां अपने आप ही इधर से उधर जा रही थी। फिर अचानक ही computer पर एक light दिखी और फिर किसी ने दरवाजे को खोलने की कोशिश की। सभी दरवाजे अपने आप ही बंद हो रहे थे। और वहाँ पर रखी files अपने आप ही इधर उधर बिखर गयी। पुरे रूम में कागज हवा में उड़ने लगे। अगर आप उस video को देखना चाहते है तो आप नीचे देख सकते है।

  

3 – Carlisle Castle Hotel Ghost

यह डरावनी घटना Australia के एक hotel के CCTV camera में कैद हुई। सबसे पहले तो एक सफेद साया camera के सामने आकर अपना हाथ हिलाने लगा। फिर एक आदमी ने आकर जैसे ही फ्रिज को खोला उसी वक़्त उसके पीछे cell से दो बोतल जमीन पर गिर गयी। मानो किसी ने उन्हें जमीन पर गिराया हो। फिर होटल के दूसरे हिस्से में एक औरत के सामने ही गिलास अपने आप ही जमीन पर गिर गया। लगे। अगर आप उस video को देखना चाहते है तो आप नीचे देख सकते है।

    

Scary Stories – Real Ghost Caught on Camera in Hindi – कैमरे में कैद सबसे डरावनी भूतिया घटनाएं

Note – दोस्तों इस article में बताई गयी किसी भी बात का हमारी website सच या झूठ होने का कोई दावा नहीं करती है। यह इन्टरनेट पर दी गयी जानकारियों पर आधारित है। (Scary Stories – Real Ghost Caught on Camera in Hindi – कैमरे में कैद सबसे डरावनी भूतिया घटनाएं)

इन्हें भी पढ़ना मत भूले

 

अगर आप इस Video को देखना चाहते है तो आप मुझे मेरे YouTube Channel पर Subscribe कर सकते है। Thank You

दोस्तों यदि आपके पास Hindi में कोई भी article, motivational and inspirational story या कोई भी अच्छी जानकारी है जो किसी दूसरे के काम आ सके तो आप उस जानकारी को हमारे साथ share जरूर कीजिए। आप हमें उस जानकारी को अपने photo के साथ email कर सकते है। हमारी email id है helphelp24x7@gmail.com अगर हमे आप के द्वारा दी गयी जानकारी पसंद आयी तो हम उसे आपके नाम और photo के साथ अपनी website पर publish करेंगे। Thank You

One thought on “कैमरे में कैद सबसे डरावनी भूतिया घटनाएं – Scary Stories – Real Ghost Caught on Camera in Hindi”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *