कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं – Horror Stories - Scary Stories – Ghost Stories in Hindi
Scary Stories

कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं – Horror Stories – Scary Stories – Ghost Stories in Hindi

Hello दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आप सभी अच्छे होंगे। दोस्तों दुनिया तेजी से बदल रही है। कुछ लोगों का कहना की अगर इस दुनिया में भगवान मौजूद है तो भूत प्रेत भी मौजूद है। क्या आप भूत प्रेत जैसी घटनाओं में विश्वास करते है। अगर नहीं तो ये Video आप की सोच बदल कर आप को इन चीजो में विश्वास करने के लिए विवश कर देगी। कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं – Scary Stories – Horror Stories – Ghost Stories in Hindi

Horror Stories – Scary Stories – Ghost Stories in Hindi – कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं

कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं – Horror Stories - Scary Stories – Ghost Stories in Hindi
कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं – Horror Stories – Scary Stories – Ghost Stories in Hindi

1 – Real Ghost Attacks Women in a Malaysian Hotel

Malaysian hotel में एक औरत अपने phone पर busy थी। तभी अचानक औरत के पीछे रखी कुछ कुर्सियों में से एक कुर्सी अपने आप ही औरत की ओर चलने लगी। यह देखकर औरत घबरा गयी। उसने phone से किसी को contact करने की कोशिश की लेकिन phone नहीं लगा। तभी अचानक उसके side में रखी कुर्सी उसकी ओर अपने आप ही मूड गयी।

मौका देखकर room से बाहर जाने के लिए वो दरवाजे की ओर भागी। तभी सभी कुर्सियों और table ने उसका रास्ता रोक दिया। ये देखकर वो औरत बेहोश हो गयी। फिर वहाँ रखी कुर्सियाँ अपने आप ही उठकर इधर उधर गिरने लगी। अगर आप इस दिल को दहला देने वाले दृश्य को अपनी आँखों से देखना चाहते है तो नीचे video में देख सकते है।

Motivational Stories for Work धैर्य रखो, सब कुछ मिलेगा

  

2 – Ghost Caught on Camera in Classroom

ये बात है एक classroom की जहाँ पर एक teacher ने अपने lecture को record करने के लिए एक camera set किया। तभी कुछ देर बाद वहाँ पर रखी file अपने आप जी एक स्थान से दूसरे स्थान पर चली गयी। पहले तो teacher ने सोचा कि शायद बच्चे शरारत कर रहे है। लेकिन बाद में वहाँ रखे सामान teacher की ओर चलने लगे।

ये देखकर teacher ने बच्चो सहित classroom तभी खाली कर दिया। उनके बाहर जाने के बाद drovers अपने आप ही खुलने और बंद होने लगे। वहाँ पर रखी chair घूमने लगी। अगर आप इस दिल को दहला देने वाले दृश्य को अपनी आँखों से देखना चाहते है तो नीचे video में देख सकते है।

Protect Your Dreams अपने सपनों की सुरक्षा करे

   

3 – Real Ghost Caught on Tape in Restaurant

ये डरावनी घटना एक restaurant की है। जो CCTV camera में कैद हो गयी। एक महिला रात को यहाँ dinner करने के लिए आयी। जैसे ही वह अपना dinner खत्म करके table से उठी CCTV camera में कुछ paranormal activity record हो गयी। उस जगह पर रखी plate, napkin, menu अपने आप हिलने लगे। ऐसा लग रहा था मानो कोई भूत अपने होने का अहसास करा रहा हो।

कुछ देर बाद plate जमीन पर गिर गयी। ऐसा लग रहा था मानो किसी ने उन्हें जमीन पर गिराया हो। यह देखकर वहाँ मौजूद सभी लोग घबरा गये। इस घटना से पहले भी restaurant के staff ने यहाँ कुछ आवाजे सुनने का दावा किया था। अगर आप इस दिल को दहला देने वाले दृश्य को अपनी आँखों से देखना चाहते है तो नीचे video में देख सकते है।

Some Motivational Stories कानों सुना और आँखों देखा भी झूठ हो सकता है

   

Horror Stories – Scary Stories – Ghost Stories in Hindi – कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं

Note – दोस्तों इस article में बताई गयी किसी भी बात का हमारी website सच या झूठ होने का कोई दावा नहीं करती है। यह इन्टरनेट पर दी गयी जानकारियों पर आधारित है। (Horror Stories – Scary Stories – Ghost Stories in Hindi – कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं)

इन्हें भी पढ़ना मत भूले

Ankur Rathi
This is Ankur Rathi a professional Blogger, Youtuber, Digital Marketer & Entrepreneur. I love doing work which makes me happy, that’s why i love blogging. I also love reading and sharing my thoughts with others to help them. Live your dream today because tomorrow never come.
http://ankurrathi.com/

4 thoughts on “कैमरे में कैद भूतिया घटनाएं – Horror Stories – Scary Stories – Ghost Stories in Hindi”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *